नई दिल्लीः दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में आज झुग्गियों में आग लग गई जिसमें दर्जनों झुग्गियां जलकर राख हो गईं. ये भीषण आग आजादपुर मंडी के पीछे केला गोदाम के पास बनी झुग्गियों में लगी. दमकल की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

सोमवार दोपहर को शालीमार बाग इलाके में आजादपुर मंडी के केला गोदाम के पास बनी झुग्गियों में अचानक आग लग गई आग ने कुछ ही देर में दर्जनों झुग्गियों और पास में बनी लकड़ी की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची जिन्होंने आग पर काबू पाया वरना और भी ज्यादा संख्या में झुग्गियां जलकर राख हो सकती थीं. गनीमत रही कि वक्त रहते सभी लोग झुग्गियों से बाहर आ गए वरना जान का नुकसान भी हो सकता था.

आग में लोगों का आशियाना तो जल ही गया साथ ही इनके जरूरी कागजात और सामान भी जलकर राख हो गए. कुछ लोगों के साइकिल और कुछ छोटी गाड़ियां भी साथ में जल गईं जिनसे वो अपनी रोजी-रोटी चलाते थे. आग किस कारण से लगी फिलहाल इसकीजांच की जाएगी. आग के कारणों की जांच दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस कर रही है. फिलहाल आग को काबू कर लिया गया है और कूलिंग का काम जारी है.