नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने में लोगों की जिंदगी बीत जाती है लेकिन आलिया भट्ट उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं जिन्होंने महज 7 साल के करियर में खुद को कई बार साबित कर दिखाया है. उड़ता पंजाब, राजी, गली बॉय जैसी फिल्मों में वैरायटी रोल्स करके आलिया ने यह बता दिया है कि किसी भी रोल में उनके लिए फिट होना कोई बड़ी बात नहीं है.

जहां कल 'कलंक' का टीजर रिलीज होने के बाद से आलिया का 'रूप' वाला किरदार लोगों के जहन में छाया हुआ है वहीं अब आलिया एक सुपरपावर के साथ सुपरहीरो के किरदार में 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने के लिए तैयार हैं. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से आलिया का फर्स्टलुक सामने आ चुका है. इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर आयान मुखर्जी ने आलिया के पावर के बारे में भी हिंट दी है.

निर्देशक अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' स्टार आलिया के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया और उनके शब्द बिल्कुल वही हैं जो हम अपनी आलिया के लिए महसूस करते हैं यानी परफेक्ट वूमन. अयान ने आलिया की शूटिंग के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वह आग, हवा, पानी, धूप और स्टारलाईट जैसे तत्वों का सही संयोजन हैं. अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया शायद सभी पंचतत्वों की पावर से लेस नजर आने वाली हैं.

इस पोस्ट में अयान ने यह भी शेयर किया कि कैसे आलिया 18 साल की उम्र से अब तक में पूरी तरह बदल गईं हैं. उन्होंने लिखा कि वह एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं और कलंक के टीज़र में उनकी सुंदरता बस एक झलक थी. अयान की पोस्ट से जाहिर हो रहा है कि जल्द ही वह आलिया की कंप्लीट सुपरहीरो गेटअप वाली तस्वीर शेयर करने वाले हैं. 

'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो इस ट्रायोलॉजी के पहले भाग में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसका पहला भाग इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा.