नाम से केवल व्यक्ति की पहचान ही नहीं होती है बल्कि यह उनकी पर्सनैलिटी से जुड़े कई राज भी खोलता है। जी हां, हर किसी के नाम का पहला अक्षर उसके स्वभाव व पर्सनैलिटी को जाहिर करता है। आज हम आपको हर चीज में तोल-मोल करने वाली 'N' अक्षर से शुरू होने वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं 'एन' (N) नाम से शुरू होने वाली लड़कियों के स्वभाव व पर्सनैलिटी से जुड़ी कुछ खास बातें।
 
स्मार्ट पर्सनैलिटी
बात अगर इनकी शारीरिक संरचना व पर्सनैलिटी की करें त यह काफी स्मार्ट होती हैं। इनकी आंखें बड़ी और फेस शेप अट्रैक्टिव होती है।

होती हैं बिंदास
इस अक्षर के नाम वाली लड़कियां काफी बिंदास किस्म की होती हैं। इन्हें किसी से कोई लेना देना नहीं होता। यह अपनी ही दुनिया में मस्त रहने वाली और मनमौजी होती हैं।
 
दिखाने में रहती हैं आगे
इन्हें दिखावे पर बहुत यकीन होता है। ये कब, क्या करेगीं इन्हें खुद भी पता नहीं होता। हमेशा अपने बारे में सोचने वाली इस अक्षर के नाम वाली लड़कियां हर चीज को पाने की कामना रखती है वो भी बिना किसी मेहनत के।

जरूरत से ज्यादा मुंहफट
जरूरत से ज्यादा मुंहफट होने के साथ इस अक्षर की लड़कियां स्वार्थी भी होती हैं। यह अपने मतलब के लिए कुछ भी कर सकती हैं इसलिए आप इन्हें घमंडी व एहसान फरामोश भी कह सकते हैं।

होती हैं शांत लेकिन...
वैसे तो इस नाम की लड़कियां ज्यादातर शांत ही रहती हैं लेकिन कोई अगर इनकी बुराई कर दे तो यह बात उन्हें हजम नहीं होती। ऐसे में यह बहुत ही जल्दी लड़ाई-झगड़े पर उतर आती हैं
 
फायदा देखकर करती हैं प्यार
प्यार भी इन लड़कियों के लिए हिसाब-किताब की तरह ही होता है इसलिए यह उन्हीं से रिश्ता जोड़ती हैं, जिनमें इन्हें अपना फायदा दिखें।
 
फ्लर्ट करने में माहिर
N अक्षर के नाम वाली लड़कियां कभी-कभार फ्लर्ट भी कर लेती हैं लेकिन प्यार में वफादारी करना इन्हें अच्छी तरह आता है। स्वभाव से रोमांटिक और रिश्तों को लेकर बेहद संवेदनशील होती हैं इस नाम की लड़कियां।

मनमुताबिक ही चुनती है पार्टनर
इन्हें आसानी से कोई पसंद नहीं आता है। यह अपनी अपेक्षाओं के मुताबिक ही पार्टनर पसंद करती हैं। अगर पार्टनर में इन्हें अपनी पसंद की कोई चीज ना मिले तो यह उन्हें छोड़ने में देर नहीं लगाती।

होती हैं रिसर्चर
जिन लड़कियों का नाम N अक्षर से शुरू होता है, वो स्वभाव से ही रिसर्चर किस्म के होती हैं। ये बहुत ही इंटेलिजेंट, कल्पनाशील, बहुमुखी प्रतिभा वाली होती हैं। वहीं ये कई बार बहुत ही अनप्रेडिक्टेबल भी हो जाती हैं।

परफेक्शन से करती हैं हर काम
N नाम की लड़कियां संपन्न होने के साथ-साथ बेहद महत्वकांक्षी भी होती हैं। खुद को कैसे बेहतर बनाना है इन्हें अच्छी तरह पता होता है। साथ ही  इन्हें हर काम में परफेक्शन पसंद होता है और अपने से जुड़े सभी लोगों को भी परफेक्ट बनाना चाहती हैं।