कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पास सोदपुर ट्रैफिक मोड़ के नजदीक एक तृणमूल नेता को देर रात गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि एक ही गाड़ी में सवार हमलावरों ने पांच राउंड गोलियां चलाई. खबर है कि तृणमूल नेता परितोष दास को तीन गोलियां लगी हैं. इस घटना के बाद इलाके में तनाव है.

गंभीर हालत में तृणमूल नेता को बायपास के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. परितोष दास घोला पूर्वांचल के रहने वाले हैं और कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं. अपने इलाके में उनकी पहचान एक तृणमूल नेता के तौर पर है.

बताया जा रहा है कि रात को खाना खरीद कर वह अपनी मोटरसाइकिल से घर वापस जा रहे थे. उनकी बाइक पर उनके साथ उनके एक दोस्त अभिजीत राय भी बैठे थे. सोदपुर ट्रैफिक मोड़ के पास पहुंचते ही एक गाड़ी ने उनका रास्ता रोका.

कार और मोटरसाइकिल में सवार अपराधियों परितोष पर पांच राउंड गोलियां चलाई. परितोष मौके पर ही लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए. दोस्त की वजह से उनकी जान बच गई. परितोष के दोस्त ने बताया कि गोली उनके हाथ, सीने और पीछे लगी है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है की परितोष की शरीर में कुल पांच जगह निशान बने हैं.

फिलहाल परितोष का इलाज जारी है. हालत नाजुक बानी हुई है. टीएमसी नेता पर किसने हमला किया है इसका फिलहाल पता नहीं चला है. पुरानी रंजिश में गोली चलने की संभावना बताई जा रही है.