नई दिल्ली : इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्में बनाने का चलन बढ़ गया है. साल 2019 भी बायोपिक फिल्मों से भरा हुआ है. इस साल कपिल देव के जीवन पर फिल्म बन ही रही है. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की लाइफ पर भी फिल्म बन रही है. इसी लिस्ट में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का नाम भी शामिल है. फिल्म की कास्ट पर विचार विमर्श काफी समय से चल रहा है. पहले खबर थी कि श्रद्धा कपूर फिल्म में साइना का रोल प्ले करती नजर आएंगी. मगर अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी जगह परिणीति चोपड़ा ये रोल निभाएंगी.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा ने बाकी फिल्मों में व्यस्तता के कारण इस फिल्म में काम ना करने का निर्णय लिया है. उनके पास पहले से ही काफी फिल्में हो गई हैं. इस समय वे छिछोरे फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही स्ट्रीट डांसर 3D पर भी काम शुरू हो गया है. इसके अलावा बाहुबली फेम प्रभास के अपोजिट उनकी फिल्म साहो भी रिलीज हो तैयार है. ऐसे में साइना की बायोपिक के लिए श्रद्धा समय नहीं निकाल पा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SAINA

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Sep 28, 2018 at 8:39pm PDT

फिल्म में साइना का रोल प्ले करने के लिए परिणीति चोपड़ा ने रुचि दिखाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें फिल्म में कास्ट कर लिया गया है. फिलहाल उन्होंने रोल में ढलने के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. ट्रेनिंग खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा- ''हम साइना की शूटिंग को साल 2019 के अंत तक खत्म करना चाहते हैं ताकि फिल्म को 2020 की शुरुआत में ही रिलीज किया जा सके. हमे खुशी है कि परिणीति इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुईं. साइना ने देश का मान बढ़ाया है. उनकी लाइफ को दुनिया के सामने लाने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं.