नई दिल्ली : आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 बहुत ही शानदार रहा. पिछले साल आयुष्मान खुराना की रिलीज दो फिल्में बधाई हो और अंधाधुन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. लेकिन इस साल की शुरुआत में ही आयुष्मान कानूनी पचड़े में फंस गए. दरअसल, आयुष्मान खुराना, डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान बाला फिल्म बना रहे हैं. असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने आरोप लगाया है कि बाला की कहानी उनकी फिल्म विग की कहानी चुराई गई है. इसे आधार बनाकर असिस्टेंट डायरेक्टर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में आयुष्मान, डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.

टाइम्स ग्रुप की एक रिपोर्ट के अनुसार, कमल कांत चंद्रा ने कोर्ट को बताया है कि उन्होंने एक गंजे आदमी की कहानी का आइडिया आयुष्मान खुराना के साथ वॉट्सएप पर शेयर किया था. उन्होंने आगे बताया कि आयुष्मान को कहानी बहुत पसंद आई थी. कुछ समय बाद आयुष्मान ने कमल कांत को रिप्लाई करना बंद कर दिया और उन्होंने उनकी कहानी के कॉन्सेप्ट पर ही फिल्म की घोषणा कर दी.

रिपोर्ट के अनुसार बाला के डायरेक्टर अमर कौशिक ने बताया कि वह काफी समय से इस फिल्म की स्टोरी पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा- ''मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है. हम पिछले चार-पांच महीने से फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हो सकता है कि फिल्म का किरदार एक जैसा हो. मैं उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं और न ही मैं उनसे कभी मिला हूं. मैं पहले दिन से फिल्म की कहानी लिख रहा हूं. हो सकता है कि फिल्म की कहानी एक गंजे व्यक्ति पर आधारित हो.