मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मीडिया के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन पहली बार अक्षय किसी कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर पर भड़क गए। दरअसल, हाल ही में अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन के लिए एक ईवेंट में पहुंचे थे। इस ईवेंट मे उनके अलावा फिल्म की सारी कास्ट पहुंची थी। इस दौरान एक रिपोर्टर ने अक्षय से एक सबल किया, जिस पर खिलाड़ी कुमार को गुस्सा आ गया।

इसी बीच रिपोर्टर ने अक्षय से अजय देवगन और पान मसाला ऐड के बारे में सवाल कर दिया। दरअसल, रिपोर्टर ने अक्षय की फिल्म केसरी और अजय के केसर वाली पान मसाला ऐड को मिक्स कर दिया था। इस पर अक्षय ने कहा-'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझसे ऐसा सवाल भी पूछा जाएगा।'

इसके बाद अक्षय कहते हैं- 'अगर मैं इस सवाल के बारे में सोचने पर अपनी पूरी जिंदगी भी लगा दूं तो भी मुझे जवाब नहीं मिलेगा।' अक्षय के जवाब देने के तरीके से साफ पता चला कि उन्हें ये सवाल सुनकर काफी गुस्सा आ गया था। अक्षय के जवाब देने के बाद रिपोर्टर भी चुपचाप बैठ गया।

बता दें कि अक्षय आने वाले दिनों में एक वेब सीरीज भी करने वाले हैं। पहली बार बॉलीवुड का इतना बड़ा स्टार वेब की दुनिया में कदम रखेगा। अक्षय का कहना है कि ये प्रोजेक्ट उन्होंने अपने बेटे आरव के कहने पर लिया है। सीरीज का नाम 'द एंड' है। यह एक थ्रिलर ड्रामा होगी। खबरों की मानें तो

अक्षय इस सीरीज के लिए 90 करोड़ ले रहे हैं। अक्षय इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी हैं।