नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की एक रैली में 'चौकीदार चोर' है के नारे लगवाए. इससे पहले शनिवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' नाम से एक कैंपेन की शुरुआत की थी.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि कोई भी व्यक्ति जो भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है सभी चौकीदार हैं. पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद भी राहुल गांधी ने उनपर हमला जारी रखा है और आज रैली में राफेल डील का मुद्दा एक बार फिर उठाया.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि आप डिफेंसिव हो गए हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है. इस फोटो में पीएम मोदी, अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या, गौतम अडानी और जय शाह की तस्वीरें हैं. इस तस्वीर पर मैं भी चौकीदार लिखा है.

Defensive tweet Mr Modi!

You feeling a little guilty today? pic.twitter.com/ztVGRlc599

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 16, 2019

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक ही चौकीदार चोर है. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और विजय माल्या का भी जिक्र किया.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकारी खजाने से 5200 करोड़ लूटने वाला, जनता के पैसों पर 84 विदेशी दौरों पर 2010 करोड़ उड़ाने वाला और राफेल में 30 हजार करोड़ रुपए की चोरी करने वाला एक ही चौकीदार चोर है.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देहरादून की परिवर्तन रैली में सरकार की अनेक नीतियों पर प्रहार किया. उन्होंने 15 लाख रुपए हर व्यक्ति के खाते में आएंगे, 2 करोड़ रोजगार जैसे बीजेपी सरकार के वादों पर निशाना साधा.