न्यूयार्कः एक महिला पुलिस अफसर की घटिया हरकत की वजह से उसकी मासूम बेटी की जान चली गई। ये महिला अफसर अपने बॉस से सैक्स करने में बिजी रही और उसकी बच्ची की गर्म कार में बंद होने की वजह से जान चली गई। 29 साल की पूर्व महिला पुलिस ऑफिसर ने अपराध स्वीकार कर लिया है। उसे 20 साल तक की सजा हो सकती है।

महिला पुलिस ऑफिसर पर 3 साल की बेटी की हत्या करने का आरोप लगा है। नौकरी से बर्खास्त ऑफिसर का नाम केसी बार्कर है। केसी बार्कर की बेटी करीब 4 घंटे तक कार में बंद रही जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। घटना सितंबर 2016 में हुई थी लेकिन केसी ने इसी हफ्ते जुर्म स्वीकार किया है। केसी ने बेटी को कार में छोड़ने के दौरान इंजन और एयर कंडिशनिंग ऑन रखा था लेकिन बच्चे को जब हॉस्पिटल ले जाया गया तो उसका तापमान 41 डिग्री था। एक अप्रैल को अदालत में महिला के लिए सजा का ऐलान किया जाएगा।

शुरुआत में केसी ने कहा था कि वह बॉस के घर पर बातचीत कर रही थी जहां उसे नींद आ गई. हालांकि, बाद में उसने अपना बयान बदल दिया। पुलिस विभाग ने महिला पुलिस ऑफिसर और उसके बॉस को नौकरी से बर्खास्त कर दिया था। हालांकि, बॉस के खिलाफ आरोप नहीं लगाए गए क्योंकि उसने कार में महिला की बच्ची होने की जानकारी से इनकार किया था।