बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी ने मलयालम फिल्मों में एंट्री कर ली है. हाल ही में सनी ल‍ियोनी की मलयालम फिल्म 'मधुरा राजा' र‍िलीज हुई है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी, मधुरा राजा में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में सनी लियोनी ने भी एक स्पेशल डांस नंबर दिया है. इस डांस नंबर की जबरदस्त चर्चा है. मलयाली दर्शक सनी लियोनी के आइटम को खूब पसंद कर रहे हैं.

मलयाली दर्शकों के बीच सनी लियोनी का क्रेज किस तरह है, इसका सबूत एक स‍िनेमाहॉल में मधुरा राजा की स्क्रीनिंग के दौरान देखने को मिला. जैसे ही सनी का शुरू हुआ, सिनेमाघर इमं मौजूदा दर्शक कुर्सी छोड़कर स्क्रीन के सामने ही डांस करने लगे. सनी लियोनी ने अपने क्रेजी फैंस का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर साझा किया है. वीड‍ियो में मधुरा के शो के दौरान सनी ल‍ियोनी के आइटम पर झूमते दर्शक नजर आ रहे हैं.

सनी ने वीड‍ियो साझा करते हुए लिखा, "फिल्म को फैंस का जबरदस्त र‍िस्पांस मिलते देखकर खुशी हुई."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Loved the fan response for my song in #Madhuraja 😍😍😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Apr 14, 2019 at 8:30am PDT

सनी लियोनी 'मधुरा राजा' के अलावा एक और मलयालम फिल्म में नजर आएंगी. इसके बारे में सनी ने कुछ द‍िनों पहले जानकारी दी थी. फिल्म की शूट‍िंग सनी ल‍ियोनी फरवरी से शुरू करने जा रही हैं. इस मलयालम फिल्म को संतोष नायर डायरेक्ट कर रहे हैं. सनी ल‍ियोनी मलयालम फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों की भी शुरुआत कर चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म 'वीरम्मादेवी' जल्द ही रिलीज होने वाली है.

फिल्मी कर‍ियर के साथ सनी इन द‍िनों फैमिली टाइम भी एन्जॉय कर रही हैं. कई खास मौके पर सनी को अपने बच्चों और पत‍ि डेन‍ियल के साथ देखा गया है.