नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में हम अक्सर कई ऐसे किस्से पढ़ते हैं जिसके बारे में सुनकर चौंक जाते हैं. कई बार ऑनलाइन खरीदारी करने वाले यूजर्स को सामान के बदले या तो ईंट या फिर कोई साबुन मिली है. लेकिन एक रेडिट यूजर ने पोस्ट के दौरान कहा कि उसे गूगल पिक्सल 3 के बादले रिफंड चाहिए था लेकिन उसके बदले उसे 10 और स्मार्टफोन मिल गए

रेडिट यूजर Cheetos के अनुसार, जब उसने पिक्सल 3 हैंडसेट लिया था जो उसमें कुछ खराबी थी जिसके बाद उसने फोन को वापस कर रिफंड करना चाहा. लेकिन रिफंड के बदले यूजर को 10 नए पिक्सल 3 स्मार्टफोन मिले. यानी की इस फोन के बेसिक मॉडल की कीमत 68,000 रुपये है लेकिन इसके बदले उसे 10 नए पिक्सल फोन मिल गए. यूजर ने रेडिट पर लिखा कि, '' मुझे हील ही में खराब पिक्सल 3 स्मार्टफोन के बदले रिफंड चाहिए था. मैं चाहता था कि इसके बदले मैं पिंक मॉडल खरीदूं लेकिन मुझे रिफंड में सिर्फ 5500 रुपये ही मिले. जहां गूगल को अब भी मुझे और 62,000 रुपये देने हैं.

यूजर ने आगे कहा कि हालांकि जो मॉडल शिप किए गए हैं वो भी पिंक मॉडल नहीं है और इसमें गूगल की ही गलती है जहां उसने मुझे गलती से 10 मॉडल भेज दिए. लेकिन अब जब मेरे पास इतने सारे प्रोडक्ट आ चुके हैं तो मैं गूगल को ये तबतक वापस नहीं करूंगा जब तक वो मुझे मेरे पूरे पैसे वापस नहीं लौटा देते. अगर वो ऐसा करेंगे तो मैं उन्हें कैश ऑन डिलीवरी के साथ एक फोन रखकर सारे 9 फोन भेज दूंगा. नहीं तो सभी फोन को बेच कर उनसे पैसे कमाउंगा.

यूजर ने आगे कहा कि वो गूगल को रिक्वेस्ट कर थका चुका था और गूगल ने इतने समय के बाद भी कोई कदम नही उठाया.