नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के घर किलकारी गूंजी हैं. उनके घर बेटी ने जन्म लिया है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'ईवा' रखा है. ईवा का जन्म 15 अप्रैल को हुआ था. बेटी के जन्म के बाद सुरवीन बेहद खुश हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की. सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो भी शेयर की है.

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सुरवीना ने बताया- इस फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. इसे महसूस किया जाना है. We feel so blessed.

बता दें कि सुरवीन चावला अक्षय ठक्कर संग जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधी थी. रिपोर्ट के मुताबिक, सुरवीन ने अक्षय से सीक्रेट तरीके से शादी की थी. उन्होंने 2017 में अपनी शादी का सीक्रेट खोला था. अब कपल अपनी मैरिज लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

सुरवीन ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करने का फैसला लिया. सुरवीन चावला की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई बार तस्वीरें वायरल हुई हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरवीन ने एकता कपूर के शो ''कहीं तो होगा'' से अपना करियर शुरू किया था. सीरियल में उन्होंने आमना शरीफ (कशिश) की बहन चारू का रोल निभाया था. इस शो से उन्हें काफी शोहरत मिली. इसके बाद उन्हें ''कसौटी जिंदगी की'' में कास्ट किया गया. उन्होंने अनिल कपूर के शो 24 और वेब सीरीज ''हक से'' में काम किया है. टीवी के बाद सुरवीन ने बॉलीवुड में हाथ आजमाया. उन्होंने हेट स्टोरी-2, पार्च्ड और उंगली जैसी फिल्मों में काम किया है. वे पिछले साल आई नेटफिलिक्स की पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स में वे नजर आई थीं.