कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल में जनता को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्पीडब्रेकर दीदी (ममता बनर्जी) को 23 मई के बाद समझ आ जाएगा कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का नतीजे क्या होता है। मैने मीडिया में देखा कैसे टीएमसी के गुडों को महिलाओं ने सबक सिखाया। बंगाल में अब तक हुई वोटिंग ने स्पीडब्रेकर दीदी की नींद पर ब्रेक लगा दिया है। जब हमारे वीर सपूतों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को साफ किया, तब दीदी उन लोगों में से थीं, जिन्होंने इसका सबूत मांगा। अरे दीदी, सबूत ही खोजने हैं तो चिटफंड के घोटालेबाज़ों के सबूत खोजो।

PM Narendra Modi at Buniadpur, West Bengal: In Purulia, a BJP worker was murdered. I want to assure each West Bengal BJP worker& people of the state that justice will be done. Strict action will be taken against those people who are responsible. pic.twitter.com/JRtAj8IwkC

— ANI (@ANI) April 20, 2019

PM Modi addressing a rally at Buniadpur, West Bengal: Kya kabhi Hindustan mein aisa hua hai ki duniya ke kisi desh ke log aa karke Bharat mein chunaav prachar kare? Apne vote bank ke liye, tushtikaran ke liye, Didi kisi bhi hadd tak jaane ke liye tayar hai. pic.twitter.com/0tE2ypJoHf

— ANI (@ANI) April 20, 2019

मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने जनता को धोखा दिया है। मैं बंगाल बीजेपी के हर कार्यकर्ता को, हर मतदाता को, हर बच्चे को आश्वासन दिलाता हूं कि अत्याचार का पूरा न्याय मिलेगा. बंगाल में धमकी, लूठ और करप्शन का खेल खत्म होगा। दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं। इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को डीए देने के लिए पैसे नहीं है।

मोदी ने कहा कि ममता दीदी ने बंगाल में जो किया है उसके लिए इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा। मुझे लगता था कि ममता बनर्जी बंगाल का भला चाहती हैं, लेकिन पीएम बनने के बाद यहां के उनके कारनामे देखा तो मेरा माथा शर्म से झुक गया।  अब मैं भी उनको पहचान गया हूं।