नई दिल्ली: लेनेवो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन यानी की लेनेवो Z6 प्रो को लेकर कुछ स्पेक्स का खुलासा किया है. नए जानकारी के अनुसार लेनेवो ने इस बात की पुष्टि की है फोन के पीछे क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा. वहीं कंपनी ने डिवाइस का एक पोस्टर भी लीक किया है जहां कैमरा सेटअप के बारे में दिखाया गया है. रेंडर में ये भी कहा गया है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा जिसमें ToF सेंसर लगा होगा. इससे पहले ये जानकारी आई थी कंपनी इस फोन को चीन में 23 अप्रैल को लॉन्च करने का प्लान कर रही है.

पोस्टर की अगर बात करें तो फोन में 100 मेगापिक्सल रेजॉल्यूशन वाले इमेज की सुविधा दी गई है. हालांकि ये जानकारी अलग नहीं है. इससे पहले भी डिवाइस को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं. टीजर वीडियो पर अगर ध्यान दे तो फोन में स्नैपड्रैगन 855 SoC आउट ऑफ द बॉक्स जो वॉटर ड्रॉप नॉच, 90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फोन में 5G कनेक्टिविटी भी दी जाएगी. हालांकि ये देखने वाली बात होगी ये फोन पहला ऐसा फोन होगा जो स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ आएगा. बता दें कि इससे पहले लेनेवो Z5 प्रो GT में 12 जीबी रैम देने जाने की बात कही गई थी. वहीं इससे ज्यादा जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है.