नई दिल्ली : साई पल्लवी यानी मलयाली फिल्मों का बड़ा नाम. कुछ लोग गोरेपन के इतने दीवाने होते हैं कि गोरे होने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. ब्यूटी प्रोडक्ट बनाने वाली बड़ी-बड़ी कंपनियां भी इसी को कैश करती है जमकर व्यापार करती हैं. लेकिन साई पल्लवी ने गोरे होने का दावा करने वाली क्रीम का प्रमोशन करने के लिए साफ तौर पर मना कर दिया. इस प्रमोशन के लिए कंपनी की तरफ से उन्हें दो करोड़ रुपये का ऑफर किया गया था. आप सोच रहे होंगे कि आखिर साई पल्लवी ने इतनी अच्छी डील को आखिरकार मना क्यों कर दिया.

खुद को जस का तस पेश करना पसंद करती हैं पल्लवी
हां आपका सोचना एकदम सही है. मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि दरअसल पल्लवी को अपना चेहरा जस का तस पेश करना पसंद है. वो ज्यादा मेकअप में विश्वास नहीं करती और यही वजह है कि वह सिने प्रेमियों के बीच जबरदस्त तरीके से लोकप्रिय हैं. उनके ऑफर रिजेक्ट करने की खबर पढ़कर आप भी सोच रही होंगी कि शायद हमें कोई ऐसा ऑफर कर दें तो मैं तो बिना ना-नुकर किए ऑफर को हाथों हाथ ले लूं. सिने जगत के जानकारों का कहना है कि पल्लवी बहुत कम ही मेकअप करती हैं.

साई पल्लवी कई मंच पर पहले कह चुकी हैं 'मैं ब्यूटी प्रोडक्ट में विश्वास नहीं करती. आपकी त्वचा का जो भी कलर है, लेकिन आपको अपने ऊपर आत्मविश्वास होना चाहिए.' साई ने साल 2015 में फिल्म प्रेमम से डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है. इसके बाद साई की मलयालम फिल्म 'काली' बी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया.