भोपालः लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकाने के अंदाज में दिग्विजय सिंह ने कहा कि बिना कारण के बिजली काटा गया तो उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.

दोराहा में कांग्रेस की एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को धमकाते हुए कहा, ''बिना कारण के बिजली काटी तो उन्हें जेल में भेजा जाएगा.'' उन्होंने कहा कि राज्य में बिजली की कोई कमी नहीं है.

दिग्विजय सिंह ने बिजली कटने को लेकर बीजेपी को भी घेरा. उन्होंने कहा कि हमने जो बिजली के कारखाने लगाए उससे राज्य में काफी बिजली आने लगी है. कांग्रेस नेता ने कहा, ''बीजेपी के कुछ लोग विधुत मंडल में हैं वह खुद ही बिजली बंद कर देते हैं और कहते हैं कांग्रेस आई बिजली गई. बिजली की कमी नही है. ये बीजेपी के लोग अंदर गड़बड़ी कर रहे हैं.''

अपने रैली के दौरान बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन को भी निशाने पर रखा. शिवराज सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए जमकर निशाना साधा.

गौरतलब है कि भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. वहीं उनके सामने बीजेपी के टिकट पर प्रज्ञा ठाकुर ताल ठोक रही है.

राज्य में चार चरणों में मतदान होंगे. पहले चरण का मतदान 29 अप्रैल को है जबकि अंतिम चरण का मतदान 19 मई को है. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.