साल 2003 में आई हिट फिल्म 'तेरे नाम' सभी को याद होगी. फिल्म में सलमान खान की एक्टिंग के अलावा उनकी हेयर स्टाइल और लुक युवाओं में काफी पॉपुलर हुई थी. फिल्म का इमोशनल एंड देखकर तो लड़कियों के आंसू ही आ गए थे. हाल ही में मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में निर्देशक और अभ‍िनेता सतीश कौशिक ने बताया कि वे तेरे नाम के सीक्वल पर विचार कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कुछ दिनों पहले ही सतीश कौशिक ने तेरे नाम 2 की स्क्र‍िप्ट लिखकर खत्म की है. सतीश ने बताया कि तेरे नाम 2 एक बिल्कुल नई कहानी है और यह किसी भी एंगल से पहले हिस्से का विस्तार नहीं है. यह उत्तर भारत के बैकड्रॉप में एक गैंगस्टर की कहानी है. नजदीकी सूत्रों के हवाले से छपी रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में मुख्य किरदारों का नाम वही रहेगा.

बता दें कि तमिल फिल्म सेतु के रीमेक के रूप में तेरे नाम का निर्माण हुआ था. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट एक नए चेहरे के तौर पर एक्ट्रेस भूमिका चावला पसंद दिखी थीं. तेरे नाम की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. याद हो कि तेरे नाम, राधे (सलमान खान) और निर्जरा (भूमिका चावला) की अधूरी प्रेम कहानी है जिसमें निर्जरा खुदखुशी कर लेती है और राधे की दिमागी हालत खराब हो जाने के कारण उसका इलाज एक आश्रम में होता है.

तेरे नाम में सलमान की परफॉरमेंस उम्दा थी, लेकिन तेरे नाम 2 में भी सलमान खान राधे का किरदार निभाएंगे यह कहना मुश्किल है. वैसे निर्देशक सतीश कौशिक और सलमान खान का तालमेल अच्छा है. उन्होंने फिल्म भारत में भी साथ काम किया है. लेकिन तेरे नाम 2 में सलमान होंगे या कोई और इस बात से अभी पर्दा नहीं उठा है. फिलहाल सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म भारत का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जून में ईद पर रिलीज होगी.

सलमान खान और कटरीना कैफ की भारत कोरियन ड्रामा 'ओड टू माई फादर' की रीमेक है