नई दिल्ली: ग्लैमर इंडस्ट्री में सेलेब्रिटीज के बीच शादी और उसके बाद अलगाव की खबरें आम हैं. लेकिन दुखद है कि इस अलगाव का दर्द झेलने के बाद इन्हें दूसरे लोगों की कई तरह की बातें भी सुननी होती हैं. लोग तरह-तरह अफवाहें और बातें बनाने लगते हैं. हाल में ऐसी खबरें आईं कि वो अपने पति विवियन डीसेना से अलग होने की सोच रही हैं और इसके लिए उन्होंने विवियन से 2 करोड़ रुपये की मांग की है. यह किसी भी लड़की के लिए शर्मिंदगी की बात है.

ऐसी ही बातों से निपटने के लिए टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने एक ओपन लेटर लिखा है. सोशल मीडिया पर लिखे गए इस लंबे से लेटर में दोराबजी ने वह सब लिखा है जो उनपर बीत रही है. यह लेटर इतना इमोशनल है कि इसे पढ़कर किसी की भी आंख में आंसू आ सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your Questions, My Answers.....Now My Questions, And I Say No More Answers....Lets Bring It To A STOP!!!!

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) on Apr 22, 2019 at 12:07am PDT

वाहबिज ने यह लेटर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ऐसी सभी अफवाहों को तुरंत रोक देने की अपील की है. वाहबिज ने लिखा, ‘जो लोग मेरे तलाक में इतनी रुचि ले रहे हैं क्या वे सभी लोग यह बता सकते हैं कि उन्होंने कभी खुद को ऐसी स्थिति में पाया है? क्या आप अपनी जिंदगी के सबसे खराब दिनों से गुजरे हैं और अपने आपसे पूछा है कि यह मेरे साथ ही क्यों हो रहा है?'

उन्होंने आगे लिखा है, 'सोचकर देखिए ऐसी स्थिति में आप पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया जाए... सबसे खराब बात तब होती है जब ऐसे सवाल आपके करीबियों से नहीं बल्कि उन लोगों से आते हैं जो आपको जानते ही नहीं हैं. जब आप इन चीजों को लेकर परेशान होते हैं तो आपसे कहा जाता है कि यह एक सेलेब्रिटी होने की कीमत है.'

बता दें कि इस सेलीब्रिटी कपल के बीच लंबे समय से अलगाव की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में उनके दो करोड़ की मांग की खबर पिछले दिनों तेजी से फैली थी. लेकिन इस ओपन लेटर से साफ हो चुका है कि एक्ट्रेस ने ऐसी कोई मांग नहीं की.