इंडियन प्रीमियर लीग 2019 का 41वां मैच आज चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है.

चेन्नई की टीम हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में एक बदलाव के साथ मैदान पर उतर रही है. चेन्नई की टीम ने आज के मुकाबले में शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है. शार्दुल की जगह टीम में अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह को शामिल किया गया है.

वहीं हैदराबाद की टीम ने इस मुकाबले के लिए दो बदलाव किए हैं. आज के मैच में केन विलियमसन और शाहबाज नदीम नहीं खेल रहे हैं. इनकी जगह टीम में शाकिब अल हसन और मनीष पांडे को शामिल किया गया है. विलियमसन व्यक्तिगत कारणों की वजह से न्यूजीलैंड वापस लौट गए हैं.

विलियमसन की जगह इस मैच में भुवनेश्वर कुमार कप्तानी कर रहे हैं.
आईपीएल सीजन-12 में चेन्नई टीम अबतक कुल 10 मैच खेल चुकी है जिसमें उसे सात में जीत मिली है. चेन्नई की टीम अगर इस मैच को जीतती है तो इस सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी.

वहीं हैदराबाद 9 मैच में से पांच में जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद है.

टीमें-
चेन्नई: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, फॉफ डु प्लेसिस, ड्वायन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर.

हैदराबाद : भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, शाकिब अल हसन, राशिद खान, खलील अहमद और संदीप शर्मा.