नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और सरसंघचालक मोहन भागवत को मारने की धमकी दी गई है. यूपी के शामली और उत्‍तराखंड के रूड़की रेलवे स्‍टेशनों में मिले दो अलग-अलग पत्रों में यह धमकी दी गई है. इसके पीछे पाकिस्‍तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद का हाथ बताया जा रहा है. जान से मारने की धमकी मिलने के बाद चुनाव आयोग की ओर से योगी आदित्‍यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

दोनों रेलवे स्‍टेशनों से बरामद किए गए धमकी भरे पत्रों में इन नेताओं को मारने के अलावा उत्तराखंड, हरियाणा, दिल्‍ली और यूपी के रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरे पत्र में वाराणसी के काशी विश्‍वनाथ मंदिर और अयोध्‍या स्थित राम जन्‍मभूमि को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. सुरक्षा एजेंसियां इन पत्रों की जांच कर रही हैं.

धमकी मिलने के बाद उत्‍तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित किया गया है. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने भी दोनों स्‍टेशनों से धमकी भरे पत्र मिलने की बात कबूली है. उनका दावा है कि इन्‍हें 21 अप्रैल को जैश के एरिया कमांडर की ओर से लिखा गया है. एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार दोनों पत्रों की लिखावट एक जैसी है.