नई दिल्ली : फिल्म भारत में जब सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल के  लिए कास्ट किया गया था तो दोनों ही सितारों के फैन्स काफी खुश थे लेकिन शूटिंग शुरु होने से ऐन वक्त पहले प्रियंका ने इस फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया था. इसके बाद खबरें आती रहीं कि निक के साथ शादी रचाने के चलते प्रियंका को इस फिल्म को मना करना पड़ा लेकिन सलमान खान ने कुछ मौकों पर प्रियंका के इस फैसले के प्रति अपनी नाराज़गी जाहिर की है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर प्रियंका के इस फैसले को लेकर व्यंग्य कसा.

भारत के नए सॉन्ग लॉन्च के मौके पर कटरीना कैफ से इस फिल्म में एंट्री को लेकर सवाल पूछा गया. इस पर कटरीना ने कहा था कि मुझे पता था कि प्रियंका ये फिल्म कर रही है लेकिन एक दिन अली ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हो पाई हैं और वे मुझे एक स्क्रिप्ट भेज रहे हैं. उन्होंने मुझे इस कहानी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा. मुझ पर कोई दबाव नहीं था क्योंकि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मैंने उसे पढ़ा और मैंने अली को कहा कि ये उनकी बेस्ट स्क्रिप्ट है और मुझे रोल पसंद आया था तो मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया था.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you my fans for all the love... - Apka #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on May 17, 2019 at 7:47am PDT

कटरीना के बयान के बाद सलमान ने अपने ही व्यंगात्मक अंदाज में धन्यवाद प्रियंका कहा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I have voted.... have u? #VoteKarMumbai

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Apr 29, 2019 at 1:26am PDT

गौरतलब है कि सलमान खान की भारत कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में एक सलमान 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति का किरदार निभाते दिखाई देंगे. इसमें सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे काम करते हुए नजर आएंगे. फिल्म के गाने काफी हिट हो रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को दर्शकों द्वारा मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं. कटरीना के अलावा फिल्म में तब्बू और दिशा पाटनी भी अहम रोल करती नजर आएंगी.