शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां, किन्नरों एक युवक को किडनैप कर उसके गुप्तांग काट दिए. रविवार को किसी तरह से भागकर वह घर पहुंचा. पीड़ित ने शाहजहांपुर के कांट थाने में एक किन्नर समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

मामला कांट थाने के गांव सरथौली का है. जहां एक युवक शादी-ब्याह में नाचने-गाने का काम करता था. बताया जा रहा है कि काम के चलते ही वह फर्रुखाबाद के राजेपुर में रहने वाले किन्नरों के संपर्क में आ गया. पीड़ित का आरोप है कि दस दिन पहले वर्षा नाम का किन्नर अपने दो साथियों रामू और नन्हे के साथ सरथौली आया था. यहीं से वह उसे एक शादी समारोह में नाच-गाने के लिए अपने साथ ले गया.

पीड़ित का आरोप है कि शादी निपटने के बाद वह वापस आ रहा था. उससे पहले उसे वहां नशीली चाय पिला दी. इसके बाद उसका गुप्तांग काट दिया. होश आने पर उसे इस बारे में पता लगा. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसे कमरे में बंद रखा और उसका इलाज भी कराया. किसी तरह वह रविवार को मौका पाकर वहां से भाग निकला.

Shahjahanpur: Genitals of a youth from Kanth was allegedly chopped by transgender. Dinesh Tripathi, Additional SP (City),"The youth is admitted to hospital and is stable now. Case has been registered and investigation underway." (19/05/2019) pic.twitter.com/K2mXcQIHsX

— ANI UP (@ANINewsUP) May 20, 2019

एडिशनल एसपी (सिटी) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अब स्थिर है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.