बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रविवार को मीडिया पर जमकर निशाना साधा. कुमारस्‍वामी ने मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए राजनेताओं की ‘खिल्ली उड़ाने’ की आलोचना की. उन्‍होंने कहा कि वह महसूस करते हैं कि इस पर नियंत्रण के लिए कानून लाए जाने की जरूरत हैं.

HD Kumaraswamy: Whom are you (media) trying to help by misusing our name. I'm thinking of bringing in a law. What have you thought of us politicians? You think we're jobless? Do we look like cartoon characters to you? Who gave you authority to show everything humorously? (19 May) pic.twitter.com/NPFl2jfwKu

— ANI (@ANI) May 20, 2019

मैसुरू में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने समाचार चैनलों से पूछा, ‘‘आप राजनेताओं के बारे में क्या सोचते हैं? आप यह सोचते हैं कि हम आसानी से मजाक उड़ाने के लिए उपलब्ध हैं? क्या आपको हम कार्टून कैरेक्‍टर की तरह लगते हैं? आपको किसने सारी चीजों को मजाकिया लहजे में पेश करने की शक्ति दे दी.’’ वहीं कुमारस्वामी ने केदारनाथ और बद्रीनाथ जाने के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना भी की.

कुमारस्वामी ने जद(एस)-कांग्रेस गठबंधन के लंबे समय तक बने रहने पर सवाल उठाने के लिए भी मीडिया की आलोचना की. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘शुभेच्छाओं’ के साथ आगे बढ़ता रहेगा.