उन्नाव: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक यात्रियों से भरी एक वॉल्वो बस, सड़क किनारे ट्रक से टकराकर पलट गई. इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 24 यात्री घायल हो गए.

Unnao: Driver dead, 24 passengers injured after a bus rammed into a parked truck on Lucknow-Agra expressway in Hasanganj police station area. Injured rescued & admitted to hospital pic.twitter.com/bzCExutJKp

— ANI UP (@ANINewsUP) May 20, 2019

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची हसनगंज पुलिस और यूपीडा ने यात्रियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भेजा. बताया जा रहा है कि हादसा देर रात हसनगंज थाना क्षेत्र के मटरिया गांव के पास हुआ. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घायलों को इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भेजा गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि कुछ घायलों की हालत गंभीर है.

आपको बता दें कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार (18 मई) को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में सुबह करीब 6 बजे एक निजी बस पलट गई थी. बस के पलटने से इसमें सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि तीन दर्जन से ज्यागा यात्री घायल हो गए थे.

यह बस भी दिल्ली से बिहार जा रही थी. बताया जा रहा है कि बिहार के मधुबनी जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अचानक सामने आई एक ट्रैक्टर-ट्राली से बचाने की कोशिश में बेकाबू होकर पलट गई थी.