नई दिल्ली: किसी भी एक्टर की तमन्ना होती है की लोग उसके लिए दीवाने रहें, उसका स्टारडम सबसे ऊपर रहे, ऐसा ही स्टारडम पाने वाले एक्टर हैं जूनियर एनटीआर. जी हां! जूनियर एनटीआर की शोहरत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके एक पोस्टर के आते ही फिल्म के ब्लॉक बस्टर होने की बात तय हो जाती हैं. उन्हें साउथ का सलमान खान  कहा जाता है. 1983 में जन्में एनटीआर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं.

जूनियर एनटीआर की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त फाइटिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके एक-एक सीन तो दर्शक इंटरनेट पर कई-कई देखते हैं. बताया जाता है कि जूनियर एनटीआर एक फिल्म करने के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए फीस लेते हैं.

Presenting, అరవింద సమేత... #AravindhaSamethaFirstLook pic.twitter.com/9tHpB6WfDK

— Jr NTR (@tarak9999) May 19, 2018

बता दें जूनियर एनटीआर का जन्म हैदराबाद में हुआ और उनका नाम अपने दादाजी के नाम पर रखा गया है. वह पॉपुलर एक्टर, फिल्म निर्माता और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं.

Provoked by LEGENDARY thoughts pic.twitter.com/GvUj6XC4Ra

— Jr NTR (@tarak9999) June 8, 2018

जूनियर एनटीआर के फैंस की लिस्ट साउथ तक ही सीमित नहीं है. बल्कि उन्हें पूरे देश में पसंद किया जाता है. लेकिन हिंदी फिल्मों के फैन उन्हें एक और बात के लिए भी जानते हैं. जी हां! ऐसा कहा जाता है कि जूनियर एनटीआर का अफेयर सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं भूमिका चावला के साथ रह चुका है.

Here is #JaiLavaKusaFirstLook pic.twitter.com/8Z4uk1KO5y

— Jr NTR (@tarak9999) May 19, 2017

जल्द ही जूनियर एनटीआर राजमौली की आने वाली फिल्म आरआरआर में भी नजर आने वाले हैं. RRR में जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट, राम चरण, अजय देवगन भी अहम रोल में दिखेंगे. आरआरआर फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होगी. जूनियर एनटीआर की ये फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.