नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने एक ट्वीट कर खुद को विवादों में खींच लिया है. सोमवार को विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान खान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया था. इस पोस्ट के बाद से विवेक ओेबेरॉय को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. यही नहीं, विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया था.

Even if one woman is offended by my reply to the meme, it calls for remedial action. Apologies🙏🏻 tweet deleted.

— Vivek Anand Oberoi (@vivekoberoi) May 21, 2019

वहीं, इतने विवाद के बाद मंगलवार को विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कभी-कभी जो पहली नजर में मजाकिया प्रतीत होता है, वह दूसरों के लिए ऐसा नहीं हो सकता है. मैंने पिछले 10 वर्षों में 2000 से अधिक वंचित लड़कियों को सशक्त बनाने में खर्च किया है, मैं कभी भी किसी भी महिला के प्रति अपमानजनक नहीं सोच सकता.  

Sometimes what appears to be funny and harmless at first glance to one, may not be so to others. I have spent the last 10 years empowering more than 2000 underprivileged girls, I cant even think of being disrespectful to any woman ever.

— Vivek Anand Oberoi (@vivekoberoi) May 21, 2019

इससे पहले विवेक ओबेरॉय ने बयान देते हुए कहा था कि पता नहीं लोग क्यों इस बात को इतना तूल दे रहे हैं जबकि जो लोग उस पोस्ट में हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को न्यूज एजेंसी एएनआई पर बात करते हुए कहा था कि उस पोस्ट को इतना अहम क्यों बनाया जा रहा है, जो उस मीम में हैं उन्हें दिक्कत नहीं लेकिन लोग खुद नेतागिरी करने से बाज नहीं आते हैं. दीदी ने मीम बनाने वालों को जेल भिजवा दिया और अब लोग मुझे जेल भेजने के पीछे पड़े हुए हैं, लेकिन ये लोग मेरी फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकते.