नई दिल्ली : बॉलीवुड की बबली सिंगर नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ भी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखती हैं. सोनू ने हाल ही में आई फिल्म 'कलंक' के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज दी है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर भी काफी पसंद किया गया था. अब नेहा कक्कड़ ने अपनी दीदी के गाए इस गाने को अपनी आवाज में गाने की शानदार कोशिश की है. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसे 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

नेहा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि देखते हैं कौन ज्यादा अच्छा गाता है मैं या सोनू दीदी. नेहा के इस वीडियो पर भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा कि अबतक का सबसे क्यूट वीडियो.

वहीं नेहा के फैंस ने उनके इस वीडियो को शानदार, बेहतरीन और मैजिकल बताया है. नेहा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सोनू ने लिखा कि मेरा बाबू बहुत स्वीट है.

बता दें कि फिल्म 'कलंक' के टाइटल ट्रैक को सिंगर अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है, वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. इस गाने को सोनू ने अपनी आवाज में भी रिकॉर्ड किया है जिसमें 2.6 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर पसंद किया है.