नई दिल्ली: आखिरकार लंबे समय बाद पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म का एक और गाना 'मेहरारी के सुख नाही देबू' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया, जिसे अब तक 2,227,019 बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इन दोनों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'मेहरारी के सुख नाही देबू' से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

इस फिल्म में काजल के अलावा आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी नजर आएंगी, लेकिन सबकी नजर पवन सिंह और काजल की केमिस्‍ट्री पर होगी. उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. उन्होंने कहा कि ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. साउथ से आने वाले एक्‍शन डायरेक्‍टर एस मलेश को धन्‍यवाद कहना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझसे एक से एक शानदार स्‍टंट करने के लिए प्रेरित किया. जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर में मिलेगी, बांकी के लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी.

गौरतलब है कि 'मैंने उनको सजन चुन लिया' इस साल ईद पर रिलीज होगी. यह फिल्म दर्शकों के लिए पवन सिंह व फिल्म टीम की तरफ से ईद का तोहफा है. भोजपुरी फिल्म जगत में आए दिन अपने टाइटल और गाने को लेकर सुर्खिया बटोर रही अम्बर खुशी फिल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया है. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को इतना ज्यादा पसंद किए जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों में बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया है.