मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी आज रिलीज हो गई। गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट के साथ कई स्टार्स ने शिरकत की।

स्क्रीनिंग ने विवेक बेहद खुश नजर आए और हो भी क्यों ना लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को एतिहासिक जीत जो मिली है। तस्वीरों की खास बता यह है कि विवेक स्क्रीनिंग में चाय बेचते दिख रहे हैं।दरअसल, स्क्रीनिंग के दौरान विवेक केतली हाथ में लेकर सभी को चाय देते नजर आए। उन्होंने सभी को अपने हाथ से चाय पिलाई।

बता दें कि अहमदाबाद में 21 मई को भी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी।स्पेशल स्क्रीनिंग में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने फिल्म देखी। सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें छाई रहीं।

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। फिल्म में जरीना बाहव, बरखा सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता जैसे कई स्टार्स हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पहले दिन 1 करोड़ 80 लाख रुपये का बिजनेस कर सकती है।