नई दिल्ली : पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की जीत का जश्न मना रहा है. मनोरंजन जगत में भी पीएम मोदी की वापसी पर सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दिए हैं. इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी पीएम को बधाई देते हुए उनसे एक गुहार भी लगाई है. अनुराग कश्यप की बेटी को एक मोदी फॉलोअर ने ट्विटर पर रेप की धमकी दी है जिसे पढ़कर अनुराग विचलित हो गए हैं. अनुराग क्या इस तरह का कमेंट पढ़कर किसी भी बेटी के बाप का दिल दहल जाएगा.

अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि सर आपको इस प्रचंड जीत के लिए दिल से बधाई और सम्रगता का संदेश देने के लिए शुक्रिया. लेकिन सर आप मुझे एक और बात ये बताएं आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निपटे जो आपकी जीत को मेरी बेटी को धमकियां दे कर सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Dear @narendramodi sir. Congratulations on your victory and thank you for the message of inclusiveness. Sir please also tell us how do we deal with these followers of yours who celebrate your victory by threatening my daughter with messages like this for me being your dissenter. pic.twitter.com/jC7jYVBCi8

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) May 23, 2019

बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को सोशल मीडिया पर किसी चौकीदार रामसंघी नाम के यूजर ने रेप की धमकी दी है. उस यूजर का कहना है कि आलिया अपने पापा अनुराग को समझाएं कि वो पीएम मोदी की आलोचना करना बंद कर दें नहीं तो वो आलिया का रेप करेगा.

सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत

Together we grow.

Together we prosper.

Together we will build a strong and inclusive India.

India wins yet again! #VijayiBharat

— Narendra Modi (@narendramodi) May 23, 2019

अपनी जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए देशवासियों का शुक्रिया अदा किया था. इतना ही नहीं पीएम का कहना है कि अगर कोई जीतता है तो वो हिंदुस्तान की जीत है, डेमोक्रेसी की जीत है और ये जनता है जो जीत कर सामने आई है. बीजेपी और एनडीए के सारे लोग इस जीत के लिए तहे दिल से जनता के शुक्रगुजार हैं. मैं सभी जीतने वालों को बधाई देता हूं फिर वो चाहे किसी भी पार्टी या राज्य के हों.