नई दिल्ली : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शनिवार को कहा कि भगवान ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू को उनके गलत कामों के लिए दंड दिया है. जगन अगले सप्ताह आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

2014 में नायडू ने खरीदे थे YSRCP के 14 विधायक
अपनी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को संबोधित करते हुए जगन ने कहा कि आंध्र प्रदेश के परिणाम ने दिखाया कि जो लोग अन्याय और अनीति का सहारा लेते हैं, ईश्वर उन्हें दंड जरूर देते हैं. जगन ने कहा कि 2014 के चुनाव बाद नायडू ने वाईएसआरसीपी के 14 विधायक खरीदे थे. उन्होंने कहा, "अब तेदेपा को सिर्फ 23 सीटें मिलीं हैं और परिणाम भी 23 मई को घोषित हुए. ईश्वर ने 23 के साथ एक खूबसूरत पटकथा लिखी है."

कौन है जगन मोहन रेड्डी
जगन आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के बेटे हैं. जगन ने यह भी कहा कि नायडू ने वाईएसआरसीपी के तीन सांसदों को अवैध रूप से तोड़ा और अब उनकी पार्टी के पास सिर्फ तीन लोकसभा सीटें हैं. वाईएसआर ने 175 सीटों वाली विधानसभा में 151 सीटों के साथ प्रचंड बहुमत हासिल किया. तेदेपा को सिर्फ 23 सीटें मिलीं. वाईएसआरसीपी ने 25 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीतीं, वहीं तेदेपा को सिर्फ तीन सीटें मिलीं हैं.