मुंबईः मायानगरी में सोमवार की रात करीब 9 बजे तेज रफ्तार से जा रही मर्सिडीज कार ने सड़क पर चलते एक राहगीर की कुचलकर जान ली है. इस हादसे में 45 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद राम की मौत हो गई. राजेंद्र प्रसाद कारपेंटर का काम करते थे. राजेंद्र प्रसाद फुटपाथ पर चलते हुए सब्जी लेने के लिए जा रहे थे, तभी हाजी अली का सिग्नल खुलने के बाद मर्सिडीज और वॉल्वो कार एक दूसरे को ओवरटेक करते हुए महालक्ष्मी स्टेशन की तरफ तेजी से जा रही थी. इतने में ही मर्सिडीज का ड्राइवर गाड़ी पर कंट्रोल खो बैठा और उसने गाड़ी पटरी पर चढ़ा दी.

Maharashtra: A speeding car ran over a pedestrian near Mahalaxmi railway station in Mumbai, last night. The driver of the car has been arrested. pic.twitter.com/DwJwgdorxl

— ANI (@ANI) June 4, 2019

गाड़ी को 24 साल के चैतन्य ललित अडानी नाम का शख्स चला रहा था. कार की स्पीड इतनी थी कि वह गाड़ी फुटपाथ पर चलते राहगीर राजेंद्र को कुचलकर रेसकोर्स की बाउंड्री वॉल तोड़ते हुए, अंदर घुस गई. दूसरी वॉल्वो गाड़ी बिग बाजार के मालिक किशोर बियानी के बड़े भाई विजय बियानी की थी. हादसे के दौरान यादव नाम का उनका ड्राइवर चला रहा था और मर्सडीज़ चैतन्य अडानी चला रहा था.

ताड़देव पुलिस ने चैतन्य को लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू की है.