फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद के एक निजी स्‍कूल में आग की घटना सामने आई है. यहां की डबुआ कॉलोनी में स्थित एक प्राइवेट स्‍कूल में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई. आग की यह घटना सुबह 7 बजे की है. इस आग की चपेट में स्कूल के ऊपर रह रहा स्कूल संचालक का परिवार आ गया. इसमें स्‍कूल संचालक के दो बच्‍चों और पत्‍नी की मौत हो गई. इस घटना से इलाके में सनसनी है.

आज सुबह डबुआ के एएनडी कॉन्वेंट स्कूल की इमारत में अचानक आग लग गई और स्कूल की बिल्डिंग के ऊपर रह रहे स्कूल संचालक के परिवार के 2 बच्चे और एक महिला आग की चपेट में आ गए. स्कूल से काला धुआं उठता देख चारों तरफ चीख पुकार मच गई. आनन फानन में कुछ स्थानीय लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया गया.

आग की चपेट में आए परिवार को बाहर निकालने में काफी दिक्कतें आ रही थी. तब स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने दूसरी मंजिल की खिड़की को तोड़ा और सीढ़ी के सहारे सभी को बाहर निकाला जा सका. पर पूरी कोशिशो के बाद भी तीनों को नहीं बचाया जा सका.

स्थानीय लोगों के मुताबिक यह आग बिजली के शॉट सर्किट की वजह से लगी हो सकती है. क्योंकि यहां बिजली के तारों का जाल फैला हुआ है. रास्ते में ट्रांसफार्मर है. आएदिन हादसे होते रहते हैं. वहीं पुलिस इस मामले में अभी जांच की बात कह रही है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद पता चल पाएगा कि आग लगने की मुख्य वजह क्या थी. उसी के बाद आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.