नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जुर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटनाक्रम में दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर मारुति सुजुकी के शोरूम के पास बंद बक्से के अंदर महिला की सर कटी लाश मिली है. शनिवार को दोपहर के तीन बजे थे, एक साइकिल पर एक बक्सा रखा था जिसमें से बदबू आ रही थी, जिसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

बक्से को खोल हैरान हुई पुलिस
बक्से से बदबू की खबर मिलते हीई मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शख्स से बक्सा खुलवाया तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. बक्से एक अंदर एक महिला की लाश थी, जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जब बक्से को खोलकर देखा तो महिला का सिर कटा हुआ था और वह अर्धनग्न अवस्था में थी. लाश को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मृतक महिला की उम्र करीब 35 साल रही होगी. पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती है लाश की शिनाख्त. बहरहाल थाना महिंद्रा पार्क पुलिस ने बॉक्स को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल चल रही है.

इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी पुलिस
साथ ही पास में खड़ी साइकिल को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने शुरू कर दिए हैं. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार किसने एक महिला को इतनी बेरहमी से मारा. कयास इस बात के भी लगाए जा रहे हैं कि यह मामला आपसी रंजिश का है.