World Cup 2019: इंडिया के खिलाफ 36 रन से हार का सामना करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. साइड स्ट्रेन की वजह से मॉर्क्स स्टोइनिस पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टोइनस के बैकअप के तौर पर मिशेल मॉर्श को इंग्लैंड भेज दिया है. हालांकि अभी स्टोइनिस टीम का हिस्सा बने रहेंगे.

वर्ल्ड कप के लिए आईसीसी के ऑफिशियल हैंडल की ओर से ट्वीट कर स्टोइनिस के बाहर होने की जानकारी दी गई है. इसी ट्वीट में बताया गया है कि मिशेल मॉर्श बैकअप के तौर पर इंग्लैंड जा रहे हैं.

BREAKING: Australia's Marcus Stoinis has been ruled out of tomorrow's #CWC19 game against Pakistan with a side strain. Mitchell Marsh has flown over to the UK as cover, though Stoinis remains part of the squad for now. pic.twitter.com/c475unsJ3F

— Cricket World Cup (@cricketworldcup) June 11, 2019

चोट से पहले स्टोइनिस वर्ल्ड कप के तीन मैचों में बल्ले और गेंद से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं और इंडिया के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में वो खाता भी नहीं खोल पाए थे. हालांकि गेंदबाजी करते हुए उन्होंने इंडिया के दो विकेट हासिल किए थे.

वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात की जाए तो वर्ल्ड कप में उसने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं, जिनमें अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ उसे जीत मिली है, जबकि इंडिया के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा है.

वर्ल्ड के 17वें मैच में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला बुधवार को पाकिस्तान से होना है. पाकिस्तान को एक मैच में जीत मिली है और एक में हार. पाकिस्तान का श्रीलंका से मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था.