नई दिल्ली: अभिनेता विवान भतेना ने मंगलवार को 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की स्टाइल में अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की जिसका नाम उन्होंने निवाया रखा है. विवान और उनकी पत्नी निखिला की बेटी का जन्म 9 जून को हुआ. विवान ने इंस्टाग्राम पर एक अनोखे अंदाज में अपनी बेटी के पैदा होने की घोषणा की. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से अपनी बेटी का परिचय ठीक उसी तरह कराया, जैसे 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' में डेनेरीस टार्गेरियन का परिचय कराया गया था.

अभिनेता ने लिखा, 'तूफान के दौरान जन्मी पलट घराने की राजकुमारी निवाया भतेना, कच्ची कली, ड्रैगोन पॉपर, खिलौनों को तोड़ने वाली और झापास की खलीसी व पपीज की भविष्य की रानी और व्हाईट वॉकर मफिन्स की बहन, अपने माता-पिता को रात की रखवाली में लगाने वाली का जन्म 9 जून को हुआ. कृपया अपना आर्शीवाद दें.' इसके साथ ही अभिनेता ने बच्ची की एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें वह सोती हुई नजर आ रही है.

विवान एक सफल मॉडल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'मायका' जैसे कई टेलीविजन शोज और 'दंगल' व 'जुड़वा' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. जल्द ही वह अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे.