नई दिल्ली : एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार की भुमिका निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को मिक्स रिव्यू मिले हैं. हालांकि, ऋतिक की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है. अब एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने बताया कि उनकी बेटी ने ट्रेलर देखकर क्या रिएक्शन दिया.

NDTV की खबर के मुताबिक, आनंद ने कहा- 'जब फिल्म का ट्रेलर आया तो मेरी मां की आखों में आंसू थे. मेरा भाई भी ट्रेलर देखकर बहुत आश्चर्यचकित था और मेरी 2 साल की बेटी तो उत्साह में कूदने लगी और बोली पापा, पापा.'

आनंद कुमार ने कहा- जब लोगों को पता चला कि ऋतिक रोशन उनके कैरेक्टर को पर्दे पर निभा रहे हैं तो लोग हंसने लगे थे. जब मैं ऋतिक रोशन का चयन कर रहा था तो सभी ने मुझे ये कहते हुए मजाक बनाया कि वो एक ग्रीक गॉड की तरह दिखता है और मुझे किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करना चाहिए जो ऐसा दिख सके. लेकिन जब मैं उनसे मिला, तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म बहुत कठिन है और मुझे इसमें समय लगेगा. ऋतिक ने मुझसे कहा था कि उन्हें किरदार में ढलने में थोड़ा समय लग सकता है. उन्होंने मुझसे बात की. वो घंटों तक मेरे साथ बैठे रहे.

यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. मूवी को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि इस फिल्म सिंगर उदित नारायण ने भी एक रोमांटिक गाना 'जुगरफिया' गाया है. ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक गणितज्ञ की कहानी है जो गरीब बच्चों को मुफ्त में पढ़ाने के लिए एक कोचिंग इंस्टीट्यूट खोलता है.