नई दिल्ली : अपने फैंस के दिल को छू जाना बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को बखूबी आता है, बीती रात सलमान ने एक बार फिर ऐसा ही काम किया है जिससे उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. दरअसल इन दिनों सलमान अपनी फिल्म 'भारत' के चलते बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं, ऐसे में सक्सेस पार्टी की जगह सलमान ने ऐसे लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जिन्होंने देश के बंटवारे का दर्द खुद झेला है.

इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर सलमान खान खुद भी मौजूद रहे. इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान ने उन परिवारों से पर्सनली बात भी की जिन्होंने उस बुरे दौर का अनुभव किया है. अब यह वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सलमान खान ने खुद अपने ट्विटर एकाउंट से एक बुजुर्ग महिला के साथ बात करते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में सलमान काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में सलमान ने जो लिखा है उसे पढ़कर उनके फैंस भी समझ सकते हैं कि यह स्क्रिनिंग उनके लिए कितनी खास थी. सलमान ने कैप्शन में लिखा है, '1947 की घटनाओं और विभाजन का अनुभव करने वाले वास्तविक परिवारों के लिए 'भारत' की विशेष स्क्रीनिंग. उन सभी से मिलने के लिए सम्मानित! असली 'भारत' परिवारों को सेल्यूट'

अपने कैप्शन में सलमान ने इन्हें असली 'भारत' परिवार कहा है. जाहिर सी बात है कि फिल्म का बड़ा हिस्सा बंटवारे की त्रासदी पर केंद्रित है इसलिए यह परिवार वाकई असली 'भारत' परिवार हुए.

इस सामने आए वीडियो में सलमान खान के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं. इस दौरान सभी ने मिलकर फोटो भी क्लिक करवाए और इन सभी के साथ दिल खोलकर बातें भी की हैं. वीडियो में सलमान इन बुर्जुगों के साथ काफी अपनेपन से मिलते नजर आ रहे हैं.