म्यूजिक प्रोड्यूसर और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, हाल ही में भूषण कुमार का टी- सीरीज 100 मिलियन सबस्क्राइबर्स का माइलस्टोन हासिल करने वाला पहला यूट्यूब चैनल बना गया है. इस बड़ी उपलब्धि के लिए टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार को शुक्रवार के दिन गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (ट्रेडमार्क) सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया.

भूषण कुमार ने अपनी इस सफलता पर कहा, "टी सीरीज को इस मुकाम पर पहुंचाने के लिए हम काफी एक्साइटेड और आभारी हैं. गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज कराकर हमने वैश्विक स्तर पर कामयाबी का एक बेंचमार्क सेट किया है. यह मेरी पूरी टीम की मेहनत का फल हैं, जिसकी वजह से आज हमने सफलता का यह मुकाम हासिल किया है."

Thank you @GWR for the recognition of being the 'First YouTube channel to cross 100M subscribers'. We owe this all to our founder Shri Gulshan Kumar & our team!@itsBhushanKumar @iamDivyaKhosla @KhushaliKumar @TulsikumarTK @neerajkalyan24 @vinodbhanu @shivchanana @shivamchanana pic.twitter.com/9io9WhmQ95

— TSeries (@TSeries) June 14, 2019

भूषण कुमार ने आगे बताया, 'अब यह हो चुका है. हम इसे आगे बढ़ने की एक नई शुरुआत के तौर पर देख रहे हैं. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया है और मुझे मेरे पिता का सपना पूरा करने में मदद की.'

बता दें कि टी सीरीज यूट्यूब चैनल साल 2006 में 13 मार्च को शुरू हुआ था. इसके 29 सब चैनल, फीचर सॉन्ग और फिल्म ट्रेलर हैं. वहीं इसी साल मार्च के महीने में टी सीरीज ने स्वीडिश यूट्यूबर पीयूडीपाई चैनल को पछाड़कर दुनिया के नंबर 1 यूट्यूब चैनल बन गया था.