गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर आनंद जिले के वासद के पास एक बस में आग लग गई. राहत की बात ये है कि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ है. ये बस आनंद से मुंबई की और जा रही थी.

आग लगने की खबर मिलते ही आनंद दमकल विभाग मौके पर पहुंचकर बस में लगी आग को काबू में किया. बस में 56 यात्री सवार थे और सभी सुरक्षित हैं. बताया जा रहा है कि बस में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी.

इसी तरह कुछ दिन पहले लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में महोबा जिला मुख्यालय से मतदान कर्मियों को लेकर जा रही एक बस कबरई थाना क्षेत्र के कैमाहा गांव के पास सड़क पार करते समय हाई वोल्टेज विद्युत लाइन की चपेट में आ गई और उसमें आग लग गई, इससे बस में सवार एक पीठासीन अधिकारी सहित तीन मतदान कर्मी घायल हो गए.

चौथे चरण के मतदान के लिए महोबा जिला मुख्यालय से दोपहर 26 मतदान कर्मियों को एक बस से कैमाहा, सुनैचा, बघवा खुड़ा और नहदौरा माफ मतदान केन्द्रों के लिए रवाना किया गया था.

कबरई थाना क्षेत्र के कैमाहा गांव के पास सड़क पार करते समय बस ऊपर से निकले हाई वोल्टेज विद्युत तार की चपेट में आ गई और उसमें आग लग गई. इस घटना में पीठासीन अधिकारी महाराज किशोर (प्रधानाध्यापक) और दो अन्य मतदान कर्मी घायल हो गए हैं."

उन्होंने बताया, "घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बस में सवार अन्य मतदान कर्मियों को दूसरे वाहन से उनके मतदान केंद्रों तक पहुंचा दिया गया है."