पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 2 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. डांस दीवाने का पहला सीजन हिट होने के बाद अब दर्शकों को सीजन 2 से भी काफी उम्मीदें हैं. दरअसल, शो के सेट पर जज शशांक खैतान और तुषार की होस्ट अर्जुन बिजलानी के बीच की बॉन्डिंग और जोक्स दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. लेकिन इस बार शो का पहला ही एपिसोड काफी इमोशनल रहा. शो के जज शशांक खेतान पहले ही एपिसोड में इतने भावुक हो गए कि उन्होंने एक कंटेस्टेंट की मां का इलाज कराने का फैसला किया.

दरअसल, शो के पहले एपिसोड में जमशेदपुर से आए 23 साल के विशाल सोनकर के जीवन की कठिनाइयों के बारे में सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग भावुक हो गए. विशाल के संघर्षों के बारे में जानकर ऑडियंस समेत तीनों जजों की आंखें भी नम हो गईं. डांस दीवाने शो में कंटेस्टेंट के तौर पर आए विशाल ने बताया कि किस तरह उन्होंने डांस में करियर बनाने के लिए डिलीवरी बॉय की जॉब छोड़ दी है.

विशाल ने आगे बताया कि उनकी मां आर्थराइटिस की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और वह शो जीतकर इनाम की राशि से अपनी मां की इलाज कराना चाहता है. विशाल के जीवन के संघर्षों के बारे में सुनकर शो के जज शशांक खेतान इतने भावुक हो गए कि उन्होंने विशाल की मां का इलाज कराने की जिम्मेदारी ले ली और विशाल को उनके डांस और करियर पर फोकस करने की सलाह दी. शशांक की इस बात से विशाल भी काफी भावुक होते दिखाई दिए और उन्होंने कभी हार ना मानकर डांस में बेहतर करने का वादा किया.

शशांक खैतान ने स्टेज पर आकर विशाल से कहा, 'जीवन में चाहें कितनी भी मुश्किल आ जाएं, लेकिन कभी भी हार नहीं मानना. मैंने अब तक जितनी भी परफॉर्मेंस देखी हैं, तुम्हारी परफॉर्मेंस बेस्ट है. तुम अपनी मां का इलाज बेस्ट डॉक्टर से कराओ. इलाज के लिए जितने भी पैसे लगेंगे वो मैं दूंगा. तुम सिर्फ डांस पर फोकस करो और अपना बेस्ट दो. मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं. मैं आशा करता हूं कि तुम्हारे सभी सपने सच हो जाएं.'

बता दें कि पहले सीजन की तरह ही इस बार भी डांस दीवाने शो को माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया जज कर रहे हैं, जबकि होस्ट मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी कर रहे हैं. शो का पहला ही एपिसोड काफी इमोशनल रहा और दर्शकों के दिल को भी छू गया. अब देखना दिलचस्प होगा शो के आने वाले एपिसोड दर्शकों को कितना एंटरटेन करते हैं.