रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का चार्टबस्टर टिप-टिप बरसा पानी गाना एक बार फिर रिक्रिएट किया जाएगा. इस बार गाने में हीरो तो अक्षय कुमार ही हैं लेकिन हीरोइन कटरीना कैफ होंगी.

बॉलीवुड के मोस्ट आइकॉनिक गानों की लिस्ट में शामिल टिप-टिप बरसा पानी गाने को 1994 में फिल्म मोहरा के लिए रवीना टंडन और अक्षय कुमार के पर फिल्माया गया था. इस गाने को लोगों ने बहुत पसंद किया था. अब सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी दोबारा इस गाने को रिक्रिएट करने जा रहे हैं. लेकिन इस बार गाने की हीरोइन कटरीना कैफ होंगी. गाने के खुलासे से पहले चर्चा थी कि अक्षय और कटरीना जल्द ही एक रोमांटिक गाने के लिए हैदराबाद स्थ‍ित रामोजी फिल्म स्टूडियो में शूटिंग शुरू करेंगे.

फिल्म के नजदीकी सूत्रों ने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान बताया कि इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. जबकि फराह खान गाने की कोरियोग्राफी करेंगी. फराह ने रोहित से इस ट्रैक पर पहले से बात कर ली है.

बता दें कि कटरीना और अक्षय की जोड़ी नौ साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है. दोनों को पिछली बार फिल्म तीस मार खां में एक साथ देखा गया था. अक्षय और कटरीना की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षय और कटरीना की जोड़ी इस गाने वही कमाल दिखाने में कामयाब हो पाएगी जो 1994 में अक्षय और रवीना की जोड़ी ने दिखाया था.

बता दें कि सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. फिल्म का प्रोडक्शन रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनल तले किया जा रहा है. फिल्म में अक्षय डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे. अक्षय-कटरीना के अलावा फिलम में नीना गुप्ता, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निकतिन धीर, सिकंदर खेर भी हैं. यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी.