नई दिल्ली : रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के बहुप्रतिक्षित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की. एक तरफ जहां, शिखर धवन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके तो वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल ने उनकी कमी टीम को महसूस नहीं होने दी. कल के मैच में केएल राहुल की परफॉर्मेंस को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि उन्होंने एक सलामी बल्लेबाज की जिम्मेदारी अच्छे से निभाई. मैच तो रोमांचक था ही लेकिन इसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी तड़का लगाया. उन्होंने मैच के दौरान कमेंट्री भी की और जमकर टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए.

मैच शुरू होने से पहले रणवीर ग्राउंड के बाहर शिखर धवन के साथ जमकर मस्ती भी करते दिखे, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें, रणवीर सिंह इन दिनों इंग्लैंड में अपनी आगामी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म 1983 में टीम इंडिया द्वारा जीती गई वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह पूर्व इंडियन क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

गौरतलब है कि भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. भारत और पाकिस्तान के बीच 1975, 1979, 1983, 1987 में कोई मुकाबला नहीं हुआ था. पहली बार दोनों टीमें 1992 में भिड़ी थीं और भारत ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जीत का जो सिलसिला शुरू किया था, वह आज तक कायम है. अब यह सिलसिला सात मैचों तक पहुंच गया है. इसके साथ ही भारत ने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार का भी हिसाब बराबर कर लिया है. पाकिस्तान ने बड़ा स्कोर खड़ा करते हुए भारत को घुटने टेकने और 180 रनों की हार पर मजबूर किया था. वह मैच जून में ही लंदन के द ओवल मैदान पर खेला गया था.