भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2019 में हुए मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए. उन वीडियो में पाकिस्तान ने भारतीय खिलाड़ियों को नीचा दिखाने की कोशिश की, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के प्रशंसक अपने ही खिलाड़ियों को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान को भारत के खिलाफ यहां रविवार को वर्ल्ड कप के मैच में हार मिली. ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी को 89 रनों से शिकस्त दी.

सातवीं हार
विश्व कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की यह लगातार सातवीं हार है. भारत को इस टूर्नामेंट में अब तक पाकिस्तान के खिलाफ एक भी हार नहीं झेलनी पड़ी है.

अपशब्द कहे
मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया जो ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकाबला हारने के बाद मैदान से बाहर जाते समय पाकिस्तान के खिलाड़ियों को उनके ही फैंस हूट कर रहे हैं और अपशब्द कह रहे हैं.

एक प्रशंसक ने कहा, "फिटे मुंह, फिटे मुंह. कोई शरम होती है, कोई हया होती है. तुम लोगों में न शर्म है, न हया है."

What sore losers 😂#PAKvWI #CWC19 pic.twitter.com/YUJaNbMKPG

— Gita S. Kapoor 🇮🇳 (@GitaSKapoor) June 1, 2019

इस बीच एक प्रशंसक ने शोएब मलिक पर नाराजगी जाहिर करते हुए उसे टीम से निकालने की भी मांग की. प्रशंसक ने कहा, "मलिक कहां है, कहां है मलिक. टीम से बाहर करो, मलिक को निकालो, निकालो मलिक को."

Night before the Match
When at least 7 hours continues sleep is necessary for all Players
Our Players were enjoying Sheesha in Local Shops of Manchester
That’s why Sarfraz was taking Jamaiyees and Team Lost Miserably #DiscoverBeautifulPakistanpic.twitter.com/OtwpRXM6m2

— Pakistan 🇵🇰 my Pride ❤️ (@PakMyPride7) June 17, 2019

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर हालांकि, इस दौरान अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए और दर्शकों की ओर देखकर तालियां बजाई.

इससे पहले, स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन बनाया था, जिसकेजवाब में पाकिस्तान
के जैज टीवी ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को लेकर एक वीडियो जारी किया खा और भारत का मजाक उड़ाया था. इसके जवाब में एक भारतीय प्रशंसक ने शुक्रवार देर रात एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें जैज टीवी के वीडियो का करारा जवाब दिया गया. इस वीडियो को 20 घंटों में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा.