नई दिल्ली: इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी विश्व कप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम और इसका सपोर्ट स्टाफ 'सख्त समीक्षा' से गुजरेगा. देश के क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को यह बात कही. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा है कि विश्व कप के बाद टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा की जाएगी और इसकी रिपोर्ट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी को सौंपी जाएगी. साथ ही बोर्ड ऑफ गवर्नर (बीओजी) के पास भी यह रिपोर्ट जाएगी.

लाहौर में पीसीबी मुख्यालय में हुई बैठक के बाद जारी की गई प्रेस रिलीज में कहा गया है, "बीओजी ने बैठक में पाकिस्तान क्रिकेट टीम द्वारा हाल के दिनों में खेल के तीनों प्रारूप में किए गए प्रदर्शन पर चर्चा की है."

बयान के मुताबिक, "सभी सदस्य इस बात पर एकमत हुए कि इंग्लैंड में जारी विश्व कप में टीम का प्रदर्शन उम्मीदों से काफी बुरा है, लेकिन सभी ने टीम में विश्वास, समर्थन जताया है. साथ ही उम्मीद जताई है कि टीम बाकी के मैचों में अच्छी वापसी करेगी."

विज्ञप्ति के मुताबिक, "इस बात पर सभी की सहमति बनी है कि विश्व कप के बाद पीसीबी, टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ की बीते तीन साल के प्रदर्शन की कड़ी समीक्षा करेगा और बोर्ड के चेयरमैन तथा बीओजी को इसकी रिपोर्ट भेजी जाएगी. पाकिस्तानी टीम इस समय विश्व कप में नौवें स्थान पर है. उसे हाल ही में भारत के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.