प्रतापनगर: जयपुर के प्रतापनगर थाने में फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर, मुस्तफा राज सहित 3 लोगों के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ है. परिवादी ने सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग मैच कराने का झांसा देकर उसके करोड़ों रुपये ठगने की शिकायत दी है. प्रतापनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक जगतपुरा के रामनगरिया निवासी प्रवीण श्याम ने मुकदमा दर्ज कराते हुए लिखा है कि वो 2018 में पवन जांगिड़ से मिला था. पवन ने झांसा दिया कि जयपुर में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग करवाई जा रही है जिसमे कई फिल्मी जगत से जूड़े लोग भी शामिल होंगे. इस लीग में बोनी कपूर और मुस्तफा राज को पार्टनर बनाया गया है.

परिवादी को झांसा दिया गया कि इस क्रिकेट लीग के जरिए डबल फायदा होगा और परिवादी प्रवीण को पवन मुंबई ले गया और मुस्तफा राज से मिलाया. पीड़ित ने बताया कि मैंने पवन जांगिड़ को इस लीग में निवेश के लिए करीब ढाई करोड़ रुपये दिए. अक्टूबर 2018 में खुद बोनी कपूर जयपुर आए. ललित होटल में प्रेसवार्ता भी की और उसमें बताया कि दिसंबर में लीग होगी, लेकिन इस क्रिकेट लीग का आयोजन नही हुआ. प्रवीण ने राशी वापस मांगी तो आरोपी पवन ने देने से इंकार कर दिया जिसके बाद परिवादी ने फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर, मुस्तफा राज और क्रिकेट लीग के निदेशक पवन जांगिड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. प्रतापनगर पुलिस मामले में जांच कर रही है.