अमेरिका के टेक्सास में रविवार की देर रात गोलीबारी की दो घटनाएं हुई. स्थानीय पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए.

अमेरिकी समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार डलास स्ट्रिप क्लब के बाहर रविवार देर रात एक 28 वर्षीय व्यक्ति को इरादतन गोली मार दी गई. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित और संदिग्ध क्लब के पास पार्किंग स्थल पर थे, तभी संदिग्ध ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

अफरा-तफरी के बीच घायल को पास के अस्पताल में ले जाया जहां  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है.

एक दूसरी घटना में, रविवार की देर रात डलास में दो लोगों को गोली मारी गई. पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वे जुआ खेल रहे थे तभी कुछ लोग उनके पास पहुंचे, उनके साथ बहस करने लगे और फिर उन पर गोलियां बरसा दी.

पुलिस के मुताबिक, 20 वर्षीय व्यक्ति को दाहिने पिंडली में गोली लगी और 33 वर्षीय व्यक्ति को उसके निचले हिस्से में गोली लगी. दोनों स्थानीय अस्पताल में भर्ती हैं और दोनों की हालत गंभीर बनी हुयी है. बंदूकधारी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें कि बीते एक मई को अमेरिका में यूनिवर्सिटी ऑफ नॉर्थ कैरोलिना के शारलोट परिसर में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि चार अन्य घायल हो गए थे.