विश्व कप 2019 के 31वें मैच में अफगानिस्ता के कप्तान गुलबदीन नायब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरेगी. विश्व कप में दोनों ही टीम अपना सातवां मैच खेल रही है.

दोनों ही टीम टीमें इस अहम मुकाबले में दो-दो बदलावा के साथ मैदान पर उतर रही है. अफगानिस्तान की टीम ने आज के मैच में आफताब आलम और हज़रतुल्लाह ज़ाज़ई को मौका नहीं दिया है. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह टीम में दौलत जादरान और शमीमउल्ला शेनवारी को शामिल किया है.

वहीं बांग्लादेश की टीम में मोहम्मद शफीउद्दीन और मोसादिक हुसैन में वापसी हुई है. इन दोनों को रुबेल हुसैन और सब्बीर रहमान की टीम में शामिल किया गया है.

आपको बता दें कि अफगानिस्तान की टीम विश्व कप में अबतक एक भी मुकाबले में जीत नहीं दर्ज कर पाई है. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ टीम चाहेगी की वह टूर्नामेंट में पहली जीत करें.

वहीं बांग्लादेश की टीम ने दो मैचों में जीत हासिल की है जबकि उसे तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा. वहीं एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. बांग्लादेश ने अबतक खेले गए अपने सभी मुकाबलों में विरोधी टीम को कड़ी टक्कर दी है.

टीम-
अफगानिस्तान: गुलबदीन नैब (कप्तान), समिउल्लाह सेनवारी, रहमत शाह, हसमतुल्लाह शाहिदी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, इकराम अली खिल, राशिद खान, दौलत जादरान और मुजीब उर रहमान.

बांग्लादेश: मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, मुश्फीकुर रहमान, लिटन दास, महमुदुल्लाह, मोसद्दक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहेदी हसन.