नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपनी आत्मकथा लिखेंगे और इसके अगस्त तक प्रकाशित होने की संभावना है. पुस्तक का नाम 'लेसन्स लाइफ टॉट मी अननोइंगली' है. पुस्तक के प्रकाशक पेंगुइन रैंडम हाउस ने कहा है कि यह एक असाधारण और दिलचस्प पुस्तक होगी, जिसमें खेर पर्दे के पीछे का कुछ खुलासा करेंगे और अपने जीवन तथा उससे सीखे सबक को भी इसमें शामिल करेंगे.

प्रकाशक ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि अनुपम खेर के जीवन की कहानी, किसी भव्य मसाला बॉक्स ऑफिस हिट से कम नहीं है. भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार अनुपम खेर ने विभिन्न भाषाओं की 530 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

Thank you @chintskap sir for your wishes. Will be happy to present you a copy of my autobiography personally in New York.🙏😍 #LessonsLifeTaughtMeUnknowingly https://t.co/CnIDqhCxl6

— Anupam Kher (@AnupamPKher) June 23, 2019

अनुपम खेर को दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार और आठ फिल्म फेयर पुरस्कार मिल चुके हैं. इसके अलावा वह एक बार बाफ्टा में नामांकित हो चुके हैं. उन्हें पद्मश्री और पद्म भूषण से भी नवाजा जा चुका है. खेर ने भारत में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'सारांश' और 'डैडी' फिल्मों से की थी.