World Cup 2019: इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को कायम रखा है. पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर का मानना है कि अटैकिंग क्रिकेट खेलने से सरफराज की टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत से खुश पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि टीम निडर होकर क्रिकेट खेलते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाएगी. शोएब अख्तर ने कहा, "मैं पाकिस्तान को यही सलाह दूंगा कि वे बिना किसी दबाव के अपनी काबिलियत के मुताबिक क्रिकेट खेले और अपने कौशल का प्रदर्शन करे."

छह मैचों में पांच अंकों के साथ तालिका में सातवें पायदान पर है उसका अगला मुकाबला बुधवार को न्यूजीलैंड से होगा. अगर पाकिस्तान की टीम बाकी बचे मैच जीतती है और अन्य नतीजे भी उसके मुताबिक आते हैं तो वह अंतिम-4 में जगह बना सकती है.

अख्तर ने कहा, "पाकिस्तान के पास सेमीफाइनल में पहुंचने का अच्छा मौका है. उन्हें निडर होकर बिना किसी दबाव के क्रिकेट खेलने की जरूरत है. अगर इंग्लैंड आस्ट्रेलिाया, भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार जाती है तो पाकिस्तान की टीम अंतिम-4 में जगह बना सकती है." पाकिस्तान ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से मात देकर सेमीफाइनल की रेस से बाहर कर दिया.